2 माह पहले नाबालिक से बलात्कार, गर्भ ठहर जाने से घर वाले को पता चला,थाने में मामला दर्ज, आरोपी युवक गिरफ्तार

 2 माह पहले नाबालिक से बलात्कार, गर्भ ठहर जाने से घर वाले को पता चला,थाने में मामला दर्ज, आरोपी युवक गिरफ्तार

 

रंजीत बंजारे – बेमेतरा//  मिली जानकारी के अनुसार मामला बेमेतरा जिला के थाना नांदघाट के मारो चौकी क्षेत्र का एक गाँव का है। जहां घटना दिनांक 22 अगस्त 2020 से 2 माह लगभग पूर्व मारो पुलिस के अनुसार आरोपी युवक गुलशन ने 10 बजे पीड़िता नाबालिग लड़की किसी दुकान से समान खरीद कर अपना घर जा रही थी तो आरोपी युवक गुलशन ने लड़की का हाथ पकड़ कर अपने घर में ले जाकर नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती कपड़ा उतार कर बलात्कार किया और युवक ने नाबालिक को इस घटना के बारे में किसी को जानकारी दिया तो जान से मार की धमकी भी दिया। युवक गुलशन के धमकी से डरी सहमी नाबालिक ने इस घटना की जानकारी किसी को भी नहीं दी। 2 माह बीत जाने के बाद अचानक नाबालिक की तबीयत खराब हुई तो उसे पता चला कि वह गर्भ से हो गई हैं।
और इस बात की जानकारी जब उस युवक को पता चला तो उसने 10 अगस्त 2020 की शाम को 6 बजे जब पीड़िता अपने घर से शौच के लिए मैदान गई थी। तब रास्ते मे रोक कर युवक ने पीड़िता को कुछ दवाई खिला दिया। जिससे चक्कर व तबीयत बिगड़ने लगा। जिसके बाद पीड़िता ने घटना के सम्बंध में अपने माँ को पूरा घटने की जानकारी दिया। परिजन ने तत्काल मारो चौकी पहुंच कर युवक के खिलाप रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़िता के शिकायत के आधार पर धारा 376,(3),328,313, 4,6,8,5 पास्को एक्ट के तहत आरोपी युवक गुलशन उर्फ पकला पिता बाजे उम्र 19 वर्ष को गिरफ्तार करके माननीय न्यायालय में पेश किया जहां आरोपी गुलशन को जेल भेज दिया गया।

आरोपी को पकड़ने में चौकी प्रभारी आर.के.कश्यप प्रधान आरक्षक रघुवीर वीर ,आर.राजतिलक हिरवानी ,आर.व स्टॉप का मुख्य भूमिका रही ।

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post