सीएचसी पुसौर नवनिर्माण के लिए मिले 1 करोड़ कलेक्टर भीम सिंह को एनटीपीसी लारा सीजीएम ने सौंपा चेक

 सीएचसी पुसौर नवनिर्माण के लिए मिले 1 करोड़ कलेक्टर  भीम सिंह को एनटीपीसी लारा सीजीएम ने सौंपा चेक

रायगढ़,/ कलेक्टर भीम सिंह की पहल पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुसौर का नवनिर्माण किया जा रहा है। जिसके लिए एनटीपीसी लारा ने शनिवार को एक करोड़ पांच लाख साठ हजार रुपये की धनराशि जारी की है। कलेक्टर  सिंह को एनटीपीसी लारा के मुख्य महाप्रबंधक श्री टी प्रेमदास ने धनराशि का चेक सौंपा।
गौरतलब है कि कलेक्टर भीम सिंह जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के उन्नयन हेतु लगातार कार्यरत हैं। सीएसआर मद से जिले के प्रमुख शासकीय अस्पतालों का कायाकल्प करने की विस्तृत योजना तैयार कर कार्य किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत पुसौर में 2.64 करोड़ के बजट से नए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण किया जा रहा है। यह राशि एनटीपीसी लारा द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है। जिसकी आज पहली किश्त जारी की गई। उपरोक्त राशि का व्यय भवन निर्माण एवं चिकित्सा उपकरणों की खरीदी के लिए किया जाएगा। इससे समस्त पुसौर तहसील के लोगों को इलाज के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मिलेगी।
एनटीपीसी लारा की ओर से मुख्य महाप्रबंधक   टी प्रेमदास ने रायगढ़ कलेक्टर   सिंह को एक करोड़ पांच लाख साठ हजार रुपये का चेक प्रदान किया। इस अवसर पर मानव संसाधन विभाग से  आलोइस तोपनो, श्रीमती सुजिता रथ,  शकील अहमद,  सनी सेठ व   अभिषेक भेंगरा मौजूद थे।

 

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post