रायगढ़:दिब्य शक्ति द्वारा भिक्षुको पर बेहतर सुझाव भेजने प्रतियोगिता का आयोजन

 रायगढ़:दिब्य शक्ति द्वारा भिक्षुको पर बेहतर सुझाव भेजने प्रतियोगिता का आयोजन

दिब्य शक्ति रायगढ़ द्वारा भिक्षुको पर बेहतर सुझाव भेजने प्रतियोगिता का आयोजन
संवाददाता-मोहन नायक

रायगढ़। जैसा कि रायगढ़ के मेन मार्केट में भिक्षुको का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है।खास करके सुभाष चौक, हनुमान मंदिर और मेन हॉस्पिटल के सामने, ओवर ब्रिज के नीचे ,गौरी शंकर मंदिर रोड में दुकानों के बाहर , स्टेशन चौक सहित नगर के कई प्रमुख स्थानों पर डेरा जमा लिये है।इससे जहां लोगो को परेशानी हो रही और उन्हें भी जीने खाने का सहारा चाहिए ।ऐसे स्थिति में ऐसा क्या उपाय करें कि लोग उन्हें भोजन देने के लिए आसानी से पहुंच सके और शहर के बीच में उनका बस्ती भी ना बने?

इस सम्बन्ध में दिब्य शक्ति की ओर से कविता वेरिवाल ने बताया कि इसी को लेकर “सीजन 2” आन लाइन प्रतियोगिता रखा गया है।इसके लिए 100 शब्दों में सुझाव आमंत्रित हैं। जिसका सुझाव पसंद आएगा उसके अनुरूप कार्यवाही करने के लिए कलेक्टर महोदय, पुलिस अधीक्षक महोदय एवं निगम आयुक्त से निवेदन किया जाएगा ताकि शहर में फैली इस समस्या पर नियंत्रण हो सके।प्रतियोगिता का निर्णायक शहर के गणमान्य नागरिक होंगेऔर विजेताओं को दिव्य शक्ति द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।इसके लिए सुझाव भेजने की अंतिम तारीख 3 अक्टूबर है और सुझाव भेजने वाले सुझाव के साथ नीचे अपना नाम और मोबाइल नंबर जरूर लिखें।दिव्य शक्ति रायगढ़ के नाम से इनको व्हाट्सप्प के माध्यम से इन नम्बरो पर भेजी जा सकती है कविताबेरीवाल-9827971230,मोना गुप्ता – 9630042761
इस तरह से दिब्य शक्ति की ओर से जनहित के लिए एक बेहतर पहल की गयी है जिसमे भिक्षुको का भी अहित न हो और उचित समाधान भी हो जाये। इस पहल की सराहना भी हो रही क्योकि इस दिशा में अब तक कोई ठोस एवं स्थायी उपाय नही हुआ है।

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post