रायगढ़:दर्दनाक सड़क हादसा में एक महिला सहित दो की मौत,एक गम्भीर हालत में अस्पताल में।बाइक ट्रक की आमने सामने हुई भिड़ंत

 रायगढ़:दर्दनाक सड़क हादसा में एक महिला सहित दो की मौत,एक गम्भीर हालत में अस्पताल में।बाइक ट्रक की आमने सामने हुई भिड़ंत

संवाददाता-मोहन नायक

रायगढ़। कोसमनारा बाबाधाम के पास कोतरारोड थाना अंतर्गत दिल दहलाने वाली बहुत ही दर्दनाक सड़क हादसा होने की जानकारी आयी है।
इस हादसा में बाइक सवार दम्पति की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।वही एक अन्य पुरुष की हालत गम्भीर है।जिसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रायगढ़ में इलाज कराने भेजा जा चूका है।इस दर्दनाक हादसा की खबर मिलते ही कोतरा पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जाँच पड़ताल में जुटी है।इस हादसा में जान गवाने वाले कहाँ के हैं यह पता की जा रही जबकि ट्रक ओड़िसा का है।अचानक हुए इस हादसे से लोग अवाक रह गए तुरत फुरत एक घायल को अस्पताल पहुंचाया गया मगर एक महिला एवं पुरुष जिन्हें पति पत्नी होने की संभावना जताई जा रही वही पर उनकी मौत हो गयी।हादसा इतना भयानक था कि सामने ट्रक में बाइक घुस गई।मामले में पूरी जानकारी पुलिस जुटाने में लगी है,कुछ समय में ही पूरी खबर निकलकर सामने आ जायेगी ।
इस तरह की ट्रक अथवा अन्य भारी वाहनों से रायगढ सहित आसपास में आये दिन दुर्घटनाये होती रहती है मगर साल में सैकड़ो जान गवाने के बाद भी ठोस एवं कारगर उपाय नही ढूंढा जा सका जिसका नतीजा इस तरह के हादसा के रूप में सामने आते रहते हैं।

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post