मुंगेली – कोविड-19 के आपातकाॅलीन स्थिति से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग में आगामी 3 माह हेतु विभिन्न पदो पर होगी नियुक्ति

मुंगेली 25 अगस्त 2020// मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने आज यहां बताया कि कलेक्टर श्री पी.एस.एल्मा के निर्देश पर कोविड-19 के आपातकाॅलीन स्थिति से निपटने के लिए आगामी 3 माह हेतु विभिन्न पदो पर नियुक्ति की जाएगी।

इनमें माइकोबाॅयोलाॅजिस्ट के 01 पद, स्टाॅफ नर्स के 36 पद, लैब टेक्नीशियन के 06 पद, लैब अटेण्डेन्ट के 01 पद तथा स्वच्छता कर्मी के 06 पद शामिल है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने संबंधित पद के लिए योग्यता धारक उम्मीदवारों से 05 सितम्बर तक आवेदन पत्र किये है। इच्छुक आवेदक 05 सितम्बर की रात्रि 12 बजे तक ईमेल के माध्यम से अपने स्वप्रमाणित, सम्पूर्ण आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकते है। आवेदन पत्र मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी मुंगेली के कार्यालयीन ई-मेल आई.डी. [email protected] में पीडीएफ फाईल बनाकर प्रेषित कर सकते है। पदो का आरक्षण वर्गवार एवं विज्ञापन की शर्ते तथा निर्धारित आवेदन प्रारूप हेतु एनआईसी मुंगेली की वेबसाईट https://mungeli.gov.in का अवलोकन किया जा सकता है। इसके आलवा विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के सूचना पटल का भी अवलोकन किया जा सकता है।

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post