मस्तूरी प्रेस क्लब कार्यकारिणी की बैठक संपन्न, सर्वसम्मति से ठाकुर उदय सिंह चुने गए अध्यक्ष, सदस्यों को सौंपी गई जिम्मेदारी..

 मस्तूरी प्रेस क्लब कार्यकारिणी की बैठक संपन्न, सर्वसम्मति से ठाकुर उदय सिंह चुने गए अध्यक्ष, सदस्यों को सौंपी गई जिम्मेदारी..

रविंद्र टंडन -मस्तूरी// – लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की साख मजबूत करने बिलासपुर प्रेसक्लब के पदाधिकारी निरंतर प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में शुक्रवार को मस्तूरी में पत्रकारों की अहम बैठक आयोजित की गई थी। जिसमे बिलासपुर प्रेसक्लब के अध्यक्ष तिलक राज सलूजा, सचिव वीरेंद्र गहवई, सहित कोषाध्यक्ष रमन दुबे पहुँचे थे। जिनके समक्ष मस्तूरी प्रेसक्लब का गठन किया गया। जहाँ सालो से मस्तूरी ब्लॉक के खबरों को आम जनता के बीच प्रस्तुत करने वाले मिडीया कर्मियों को प्रेसक्लब में जोड़ा गया। और उनके सफल संचालन हेतु बिलासपुर प्रेसक्लब के पदाधिकारियों ने सभी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की है। मस्तूरी प्रेसक्लब कार्यालय में आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में मस्तूरी के सक्रिय 23 मीडियाकर्मियों को प्रेसक्लब में सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। वही उनके प्रेसक्लब की छवि को निरंतर बनाए रखने मस्तूरी प्रेसक्लब के अध्यक्ष कि जिम्मेदारी उदय सिंह ठाकुर के मजबूत कंधों पर सौंपी गई है तो वही सचिव के रूप में संतोष कुमार ठाकुर चुना गया है, साथ ही कोषाध्यक्ष सुधीर सुमन,उपाध्यक्ष प्रमोद भारत अवस्थी और ननकू साहू, सह सचिव सुरेश दुबे ,अजीत राठौर सहित संरक्षक सुनहर राम चंदेल, ओम प्रकाश पांडे को नियुक्त किया गया है। 

नव गठित मस्तूरी प्रेसक्लब सदस्यों की सूची..

1 उदय सिंह ठाकुर- अध्यक्ष
2 ननकू साहू – उपाध्यक्ष
3 प्रमोद भारत अवस्थी -उपाध्यक्ष
4 संतोष ठाकुर – सचिव
5 सुरेश दुबे – सहसचिव
6 अजीत राठौर-सहसचिव
7 सुधीर सुमन – कोषाध्यक्ष
8 आकाश राय- सहकोषाध्यक्ष
9 सुनहर राम चंदेल – संरक्षक
10 ओम प्रकाश पांडे – संरक्षक
11 बसंत बंसल- संरक्षक
12 दुर्गा प्रसाद प्रजापति 
13 कृष्णपाल देव खटकर
14 हरि शंकर पांडे
15 सूरज सिंह ठाकुर
16 सूर्यप्रकाश सूर्यकांत
17 सूर्यप्रकाश घृतलहरे 
18 दुर्गेश चंद्राकर 19 रविंद्र टंडन 
20 कृष्ण कुमार चंदेल
21जगन्नाथ प्रसाद नेताम
22 शत्रुहन प्रसाद साहू
23 संजय निषाद

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post