बुधवारी बाजार में हुई दोनों चोरियों का पर्दाफाश तोरवा पुलिस को मिली सफलता चोरी का पूरा माल बरामद

 बुधवारी बाजार में हुई दोनों चोरियों का पर्दाफाश तोरवा पुलिस को मिली सफलता  चोरी का पूरा माल बरामद

मनहरण बंजारे/अमित पाटले बिलासपुर

बिलासपुर जिले के तोरवा थाना क्षेत्र में दिनांक 8-10-20 को अब्दुल नासिर खान निवासी कुंम्हारपारा की रिपोर्ट पर उनकी बुधवारी की फोटो स्टूडियो में अज्ञात आरोपियों द्वारा लाखो के कैमरा सहित सामान चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इसके साथ ही बाद में तुलसीदास पॉप्तानी निवासी नारायणी टावर हेमू नगर द्वारा बुधवारी बाजार के ही मोबाइल दुकान में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल व अति. पुलिस अधीक्षक उमेश कशयप के साथ सत्येंद्र पांडे csp कोतवाली ने भी उक्त चोरिओ के संबंध में तत्काल पटासाजी का निर्देश थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को दिया था।

दोनों दुकानों में हुई चोरी की पतासाजी गंभीरता से तोरवा पुलिस द्वारा की जा रही थी. साइबर निगरानी भी लगातार रखी जा रही थी. इसी बीच एक संदेही मोबाइल खपाने की फिराक में रेलवे स्टेशन के पास तोरवा पुलिस को मिला, जिस पर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने प्रधान आरक्षक जांचकर्ता शोभित केव्रत के साथ टीम बनाकर कड़ाई से पूछताछ किया, जिस पर बुधवारी बाजार में हुई दोनों चोरियों का खुलासा हुआ. उक्त चोरियां तीन आरोपियों द्वारा की गई थी जिसमें हुई चोरियों के सभी कैमरे एवं मोबाइल जप्त किए गए हैं, आरोपिओ से बिना नंबर की घटना में प्रयुक्त प्लेटिना मोटरसाइकिल भी जप्त की गई हैं.आरोपिओ से अब तक करीबन 2.40 लाख की चोरी का सामान जप्त किया जा चूका हैं पूर्व में भी तोरवा पुलिस द्वारा चोरी के लगभग सभी बड़े मामलो में सफलता प्राप्त किया गया गया हैं।साथ ही पिछले दो महीने में तोरवा पुलिस ने शहर के सभी थाना क्षेत्रो से चोरी किये गए 13 मोटरसाइकिल(कीमती 04 लाख) को जप्त किया जा चूका हैं.
आरोपी-
1.देवेंद्र जयसवाल पिता दिलीप जयसवाल उम्र 31 साल सकिन मंगला पसिद ps बिल्हा
2. गणेश ध्रुव पिता अग्नू ध्रुव उम्र 33 साल साकीन नयापारा कीर्ति नगर थाना सिरगिट्टी
3. नरेंद्र ध्रुव पिता तिलकराम उम्र 28 साल सकिन बिल्हा वार्ड नंबर 3
जप्त 2 नग स्टूडियो कैमरा 1.80 lakh के साथ 5 नग मोबाइल (40000)
एक प्लेटिना बाइक बिना नंबर (30000 मसरूका )

सराहनीय भूमिका : थाना प्रभारी निरीक्षक परिवेश तिवारी के साथ प्र. आर. शोभित कैवर्त्य, आर. सत्य पाटले, गोविन्द शर्मा व तोरवा पुलिस के सभी स्टाफ।

Manharan Banjare

Manharan Banjare

Reporter

Related post