पदमावतीपुर मे कोरोना विस्फोट सरपंच समेत 7 पॉजिटिव

राजनांदगांव छुईखदान

पूरे प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं इसी क्रम में छुईखदान ब्लॉक के *उदयपुर* के समीपस्थ ग्राम पदमावतीपुर में भी कोरोना का सरपंच सहित एक साथ सात संक्रमित मिले हैं। इतने ज्यादा संख्या में संक्रमित व्यक्ति मिलने से क्षेत्र में खलबली का माहौल बन गया है। 24 अगस्त को ग्रामवासियो व दुकानदारो के द्वारा रैंडम जांच किया गया। जिसका 8 दिनों के पश्चात रिपोर्ट आया जिसमे से 7 लोगो का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। 24 अगस्त से 1 सितंबर की रात के बीच 8 दिनों के बीच सैकड़ो की संख्या में संक्रमित लोगो के संपर्क में आया है। जिससे भय की स्थिति निर्मित हो गई है। यह जो संक्रमित व्यक्ति मिला है उसमे से छः मरीज पदमावतीपुर व एक मरीज बुन्देली से है जो पदमावतीपुर में व्यवसाय करते हैं पदमावतीपुर को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही सभी चौक चौराहो में बेरिकेट्स लगा दिया गया है।

छुईखदान ब्लॉक में लगातार कोरोना के संक्रमित व्यक्ति मिलते ही जा रहे हैं। नगर पंचायत गंडई से 5, छुईखदान से 1 सीएचसी छुईखदान का लैब टेक्नीशियन, ठंढार से 3,कटंगी से 1, बुन्देली से 1,पदमावतीपुर से 6 कुल मिलाकर 18 संक्रमित व्यक्ति मिले है।

कुल अभी तक विकासखंड छुईखदान में 89 कोरोना संक्रमित लोग मिले है। वर्तमान कोविड केअर सेंटर आई टी आई भवन छुईखदान में 47 व्यक्ति भर्ती है।

सर्दी खांसी बुखार व प्राइमरी कांटेक्ट वाले व्यक्तियों का जांच किया गया जिसमें से 18 लोग संक्रमित पाए गए सभी को कोविड केयर सेंटर आईटीआई भवन छुई खदान में भर्ती किया गया है।
*ब्रजेश ताम्रकार बीपीएम छुईखदान

छुईखदान से पारसमानी भारती की रिपोर्ट

RJ रमझाझर

RJ रमझाझर

Editor In Chief

Related post