जिले में कोरोना के रिकार्ड 77 मरीज़ों की पहचान

 जिले में कोरोना के रिकार्ड 77 मरीज़ों की पहचान

मनहरण बंजारे बलौदाबाजार, 5 सितम्बर/ जिले में कोरोना के 77 मरीजों की पहचान रविवार को की गई है। एक दिन में मिले मरीज़ों की संख्या के लिहाज से अब तक का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। वहीं 19 मरीज़ों को इलाज़ के बाद आज छुट्टी दे दी गई। जिले में अब तक कोरोना से 1 हज़ार 148 मरीज़ संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 713 मरीज़ ठीक हो चुके हैं। फिलहाल 428 मरीज़ों का इलाज कोविड अस्पताल और केयर से सेण्टरों में चल रहा है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने आज यहाँ बताया कि आज मिले 77 मामलों में सबसे ज्यादा 23 मरीज़ कसडोल विकासखण्ड से हैं। इसके बाद बलौदाबाजार विकासखण्ड से 19, सिमगा से 12, बिलाईगढ़ जे 8, पलारी से 8 और भाटापारा से 7 मरीज़ों की पहचान की गई है। बलौदाबाजार शहर के अन्तर्गत एसबीआई बलौदाबाजार से 4, कृष्णायन कॉलोनी से 1, भैंसा पसरा से 1, शांतिनगर से 1 तथा अन्य वार्डों से 5 मरीज़ शामिल हैं। ग्रामीण क्षेत्र के अन्तर्गत खमरिया (मरदा) से 1, पनगाव वार्ड 10 से 2, रवान अम्बुजा कॉलोनी से 1, लटुआ से जिला अस्पताल का कर्मचारी 1, भरसेली से 1 और शुक्लाभांठा से 1 मरीज़ शामिल है। कसडोल शहर में तहसील कार्यालय से 3, जीएडी कॉलोनी से 1, यूको बैंक के पीछे 1, सिरपुर रोड वार्ड 4 से 5, सेक्टर 2 से 4 मरीज़, वार्ड 2 से 1, वार्ड 9 डाकपारा से 2 तथा वार्ड 4 गुलाबबिहार पेट्रोल पम्प से 1 मरीज़ की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कसडोल ग्रामीण क्षेत्र के छेछर में 1, सार्वा में 1, ठाकुर दिया में 1, चरोदा में 1और दर्रा में 1 मरीज़ धनात्मक पाई गई है। बिलाईगढ़ के बांस उरकुली में 3, देवीरबोड में 4 और पवनी वार्ड 6 जे 1 मरीज़ का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।
भाटापारा शहर के सदर बाजार से 1, स्टेशन के पास से एक, संजय वार्ड से 1, लक्ष्मी अपार्टमेंट खोलवा रोड से 1, ग्रामीण क्षेत्र के फरहदा से 2 और पथरिया से 1 मरीज़ पॉजिटिव मिले हैं। सिमगा के शहर के वार्ड 2 से 1, अल्ट्राटेक स्कूल हिरमी से 6, नयापारा हतबन्द से 3, सुहेला शासकीय स्कूल के पीछे 1, खंडवा से 1 मरीज़ प्राप्त हुए हैं। पलारी शहर के वार्ड 9 से 1 और 1 अन्य वार्ड से है। ग्रामीण क्षेत्र के अन्तर्गत लकड़िया से 2, गबोद से 2, कोसमन्दी से 1 और तेलासी से 1 मरीज़ के पॉजिटिव रिपोर्ट आया है। सभी मरीज़ों के भर्ती की प्रक्रिया जारी है

Manharan Banjare

Manharan Banjare

Reporter

Related post