छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज ने मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर एवं तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन…

 छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज ने मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर एवं तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन…

मुंगेली// वर्तमान में छत्तीसगढ़ विधानसभा का नाम ममतामई मिनीमाता के नाम से है। वही नया रायपुर में नया विधानसभा बनाने के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा शिलान्यास किया गया था। जहां पर कहीं पर भी शिलान्यास में मिनी माता का नाम नहीं दिखा और मंत्रियों के द्वारा संबोधन में मिनी माता का नाम जिक्र भी नहीं किया गया है। इस संबंध में छत्तीसगढ़ के सभी सतनामी समाज एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज के द्वारा मुख्यमंत्री के नाम पर कलेक्टर एवं तहसीलदार को सौंपा गया ज्ञापन। बताते चले कि छत्तीसगढ़ में सभी सतनामी समाज इस बात को लेकर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और नाराजगी जाहिर करते हुए पूरे छत्तीसगढ़ में जिला कलेक्टर और क्षेत्र के तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा जा रहा हैं ।
इसी कड़ी में मुंगेली जिला के छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज के जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष राजकुमार बघेल ने बताया कि कि अगर विधानसभा का नाम ममतामई मिनीमाता का नाम नहीं रखा जाएगा तो हम सभी मुंगेली जिले के, सदस्यों के द्वारा आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने आगे यह भी कहा कि मुंगेली जिले में बस धरना प्रदर्शन नही किया जाएगा बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ के सतनामी समाज धरना प्रदर्शन करनी रोड पर उतर उतर जाएंगे।

साथ ही छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज मुंगेली द्वारा सिटी कोतवाली एवं पथरिया थाना में पुलिस कर्मियों को कोरोना योद्धा सम्मान दिया गया जिसमें श्रीफल पुष्पगुच्छ एवं साल का भेंट दिया गया।
इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष राजकुमार बघेल, जिला महामंत्री राजा कुर्रे ,जिला युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष नारायण डहरिया, जिला उपाध्यक्ष कार्यकारिणी सुरेंद्र डहरिया ,पथरिया ब्लाक युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष गुलशन आनंद, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम डहरिया, ब्लॉक अध्यक्ष विद्यार्थी संघ काशीराम भास्कर, उपाध्यक्ष संजू टंडन , एवं राहुल भास्कर, संजय टंडन, सतीश कुमार मिरी हीरालाल जांगड़े एवं अन्य प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post