छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज द्वारा कांशीराम भास्कर बना विधार्थी संघ अध्यक्ष एवं संजू टंडन बना उपाध्यक्ष

 छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज द्वारा कांशीराम भास्कर बना विधार्थी संघ अध्यक्ष एवं संजू टंडन बना उपाध्यक्ष

मुंगेली-पथरिया// छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश में सतनामी एकता एवं भाईचारा को बनाये रखने का मुहिम चलाया जा रहा हैं। जिसके तहत प्रदेश के सभी गाँव- गाँव में सतनामी भाइयों को एकता के लिए संगठन से जोड़ा जा हैं।

इसी कड़ी में बीते दिन छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज द्वारा मुंगेली जिले के पथरिया ब्लाक में कार्यक्रम रखा गया था। जहाँ कार्यक्रम के दौरान मुंगेली जिला अध्यक्ष राजकुमार बघेल द्वारा कांशीराम भास्कर को विधार्थी संघ के पथरिया ब्लॉक अध्यक्ष और संजू टंडन को ब्लॉक उपाध्यक्ष व संजय टंडन को ब्लॉक सचिव,रविन्द्र टंडन को ब्लॉक सह-सचिव,राहुल भास्कर को ब्लॉक कोषाध्यक्ष एवं अमन बघेल को सदस्य बनाया गया|

इसी बीच कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुंगेली युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नारायण डहरिया ने कहा कि जिन छात्राओं का आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है जिसके वजह से वे पढ़ नहीं पाते है। उनको छत्तीसगढ़ प्रदेश सतनामी समाज जिला मुंगेली की पूरी टीम सहयोग करेगा और पढ़ाई संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर भी किया जाएगा ।

आगे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकारिणी जिला अध्यक्ष सुनेद्र डहरिया ने कहा कि अगर हमारे जिला मुंगेली में किसी भी प्रकार समाज से जुड़ी समस्या आती है उसे हमारी मूँगेली की पूरी टीम समस्याओं को दूर करने के लिए सदैव तत्पर प्रयासरत रहेगी।

Manharan Banjare

Manharan Banjare

Reporter

Related post