कोरोना पॉजिटिव होने पर घबराएं नहीं, हिम्मत रखें और अपना ख्याल रखें – अमन जायसवाल कोविड-19 हॉस्पिटल में समय पर मिली दवाईयां,अच्छी रही व्यवस्था..

 कोरोना पॉजिटिव होने पर घबराएं नहीं, हिम्मत रखें और अपना ख्याल रखें – अमन जायसवाल  कोविड-19 हॉस्पिटल में समय पर मिली दवाईयां,अच्छी रही व्यवस्था..

राजनांदगांव 17 सितम्बर 2020//  राजनांदगांव शहर के चिखली निवासी 27 वर्षीय श्री अमन जायसवाल ने बताया कि जब उन्हें यह पता चला कि वे कोविड-19 पॉजिटिव हैं तो उन्हें घबराहट हुई और अपने माता-पिता की चिंता हुई। जानकारी मिलते ही वे तत्काल कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती हुए। 10 दिनों तक इस दौरान जीवन के यादगार अनुभव हुए। उन्होंने बताया कि माइक से दिए जा रहे निर्देशों का उन्होंने पालन किया। हॉस्पिटल में समय पर दवाईयां मिली और अच्छी व्यवस्था थी। अमन ने कहा कि कोविड-19 पॉजिटिव होने पर घबराएं नहीं, हिम्मत रखें और अपना ख्याल रखें। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें और कोविड-19 के प्रोटोकाल के नियमों का पालन करें। बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में युवाओं एवं बुजुर्गों से मित्रता हुई और मन लगा रहा। तनाव कम करने के लिए वे संगीत भी सुनते थे। अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आने पर राहत मिली है।

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post