केंद्र सरकार के किसान विरोधी बिल को लेकर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश सरकार ने किया वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए किसानों से बात..

 केंद्र सरकार के किसान विरोधी बिल को लेकर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश सरकार ने किया वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए किसानों से बात..

करण सिंह- सरगांव-पथरिया// अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी छत्तीसगढ़ के द्वारा केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए किसान विरोधी तीन विधेयक के विरोध में राज्य स्तरीय किसान वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल.पुनिया जी,मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी , एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम Zoom ऐप से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से पूरे प्रदेश में किसानों और समस्त कांग्रेस जनों को सम्बोधित किये।
इसी कड़ी में मुंगेली जिले के पथरिया ब्लाक अंतर्गत नगर पंचायत सरगांव बस स्टैंड प्रांगण में मुंगेली जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार 10 अक्टूबर दिन शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार से किसानों को रूबरू कराने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया । जहां पर सभी किसान वर्ग के लोग ज़ूम ऐप के माध्यम से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और अन्य सभी मंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर अपनी समस्याओं को रखते हुए। किसान विरोधी बिल को हटाने की मांग किसानों के द्वारा मुख्यमंत्री से किये।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस कमेटी पथरिया ब्लॉक अध्यक्ष नेतराम साहू, मुंगेली जिला पंचायत सदस्य जागेश्वरी वर्मा, जिला पंचायत सभापति अंबालिका साहू व वशी उल्ला खान पथरिया नगर पंचायत अध्यक्ष ग्वाल अनंत, सरगांव नगर पंचायत अध्यक्ष राजीव तिवारी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भविंदर सिंह पाल, राजा ठाकुर युवा प्रकोष्ठ जिला महासचिव मुकेश साहू के साथ भारी संख्या में किसान और कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

rj ramjhajhar

rj ramjhajhar

Related post